Prerana ATC | Fight Trafficking

search

जयपुर में पड़ोस की आंटियां घर बुलाकर 15 साल की लड़की से अश्लील हरकतें करती, लड़कों से लैंगिक शोषण करवाया

तारीख: 02 नवंबर, 2021
स्रोत (Source): भास्कर

तस्वीर स्रोतभास्कर

स्थान : राजस्थान

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक नाबालिग बालिका के साथ देहशोषण का मामला सामने आया है. इस घिनौनी हरकत को पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली तीन महिलाओं और चार लड़कों ने अंजाम दिया. इन सात लोगों के खिलाफ बालिका की मां ने भट्‌टा बस्ती थाने में सोमवार रात केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पोकसो एक्ट और अन्य गंभीर प्रकृत्ति की आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बालिका का मेडिकल मुआयना भी करवाया है. केस की जांच शास्त्री नगर एसीपी अतुल साहू कर रहे हैं. बालिका के साथ लैंगिक शोषण की वारदात पिछले तीन महीने से हो रही थी. आपत्तिजनक फोटो को माता-पिता को दिखाने की धमकियों से बालिका चुप रही. आखिरकार, उसने मां को आपबीती बताई तब परिजन भी सहम गए.

15 साल की बालिका भट्‌टा बस्ती इलाके में माता-पिता के साथ रहती है. माता-पिता घर से सुबह ही काम पर बाहर चले जाते हैं. देर शाम तक घर लौटते हैं. इस बीच बालिका घर पर अकेली रहती है. गत 31 अक्टूबर की शाम को उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाली तीन महिलाएं उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले जाती थीं. बालिका के कपड़े उतरवाकर खुद भी गंदी हरकतें करती. साथ ही, कॉलोनी में ही रहने वाले चार-पांच लड़कों को भी कमरे पर बुला लेती थीं. इसके बाद उन लड़कों के सामने भी कपड़े उतरवाती. इसके बाद वे लड़के भी बालिका के साथ गंदी हरकतें करते थे. इनमें एक लड़के का नाम राजा था, जो कि बिहार का है.

बालिका का आरोप है कि गंदी हरकतें करने वाली आंटी ने लड़कों के सामने ही उसके आपत्तिजनक फोटो खींच रखे थे. वह उन फोटो को पीड़िता के माता-पिता को दिखाने की धमकी देकर यह घिनौना काम करवाया करती थी. दो लड़के उसे टैक्सी में बैठाकर एक बाबा के पास भी लेकर गए. वहां भी गंदी हरकतें की.

भास्कर की इस खबर को पढ़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें.

 

अन्य महत्वपूर्ण खबरें