Prerana ATC | Fight Trafficking

search

नोएडा में देह व्यापार गिरोह का पुलिस ने लगाया पता, तीन लोग गिरफ्तार

तारीख: 19 नवंबर, 2021
स्रोत (Source): नवभारत टाइम्स

तस्वीर स्रोतनवभारत टाइम्स

स्थान : उत्तर प्रदेश

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम को सेक्टर-49 क्षेत्र मे स्थित एक अतिथि गृह में कथित देह व्यापार गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने देह व्यापार में कथित रूप से संलिप्त तीन युवतियों को भी हिरासत में लिया है. आरोपी ऑनलाइन और व्हाट्सऐप के जरीए ग्राहकों से संपर्क करते थे. एक आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. नोएडा पुलिस की मानवी वाहतुक रोधी इकाई के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र यादव ने बताया कि कई दिन से अतिथि गृह में सेक्स रैकट चलने की जानकारी मिल रही थी. बृहस्पतिवार की शाम को पुलिस टीम ने सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित क्राउन स्टे गेस्ट हाउस में छापेमारी की. पुलिस टीम ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और तीन युवतियों को भी हिरासत में लिया. पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों की पहचान अनुराग, दानवेंद्र और शैलेंद्र यादव के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन और 3500 रुपये बरामद हुए हैं.

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में संबंधित धाराओ में मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में ली गई युवतियों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस फरार हुए आरोपी सेक्टर-51 निवासी अर्जुन की तलाश में जुटी है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि ये लोग गूगल और व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से लोगों से बात करते थे.

 

 

नवभारत टाइम्स की इस खबर को पढ़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

 

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

Copy link
Powered by Social Snap